RAIHANPAHIMI

publish your book for free?AFF=9142

Monday 11 January 2016

स्वर्ग के लिए प्यार है: Chapter15। स्मार्ट और खुश व्यक्तित्व



15. स्मार्ट और खुश व्यक्तित्व     
स्मार्ट लग सबके द्वारा की तरह सामान्य उपस्थिति है। ज्यादातर पति के लिए आप स्मार्ट हमेशा अपने आप को रखने के लिए और आप क्या कर सकते हैं या तो अपने दोस्तों या किसी अन्य व्यवसाय से मिलने, कार्यालय मिलने जा क्या कभी ड्रेसिंग की जरूरत है। चाहिए   स्मार्ट और अच्छी तरह पोशाक व्यक्ति के सिद्धांत के साथ एक व्यक्ति के रूप में जनता के लिए अपने व्यक्तिगत छवि डाल दिया जाएगा और आत्म deceplaine। इस प्रकार सम्माननीय व्यक्ति पर अपनी स्वयं की स्थिति होगा।
पैगंबर मुहम्मद जिसका हम solat (प्रार्थना) बाहर प्रदर्शन करने के लिए मस्जिद जा रहा अयस्क जब सबसे महत्वपूर्ण है, हर बार साफ और स्मार्ट लग रहे एक व्यक्ति होने के लिए उनके अनुयायी सिखाने देखा।
पैगंबर के साथियों, देखा 'अब्बास अल्लाह के दूत ने अपनी पत्नी के सामने स्वच्छ और स्मार्ट देखने के लिए उससे कहा था कि सुनाई: "आप पत्नी के रूप में   । आप के लिए बनाने के लिए, आप भी अपनी पत्नी के लिए बनाने की जरूरत है " इस हदीस से स्पष्ट रूप से जीवन साथी, आपसी अलंकृत है हर समय उनके साथी के सामने, स्मार्ट स्वच्छ और आकर्षक दिखाई देते हैं जो बताता है। युगल के सामने स्मार्ट और सुंदर न केवल उपस्थिति गंदा है, लेकिन शादी के बाद दिखाई देगा। यहां तक कि साफ और दूसरों के सामने स्मार्ट लेकिन कुछ खुद के सामने प्रकट नहीं। यह इस्लाम स्मार्ट और साफ होने के लिए उनके आस्तिक सिखाना कि स्पष्ट है। के रूप में आंशिक रूप से ईमान की साफ करें। Subahnallah कैसे इस्लामी सिखाने के लिए अच्छा है। 
हमारे साथी की स्थिति की आँखों में ठंडी लग रही करने के लिए अपने कपड़े का निर्धारण करने में,   चर्चा कर सकते हैं और अपने जीवन साथी के साथ स्पष्टवादी। हम एक पति की उपस्थिति के लिए उपयुक्त हैं महसूस हो रहा है कि कपड़ों का चयन करें। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपने आप को हमारे पसंद के हिसाब से और शरीयत और सुन्नत के अनुसार समायोजित स्वाद और अपने पति की वरीयताओं को जानने की जरूरत है। स्वाद और हमारे समय की प्राथमिकताओं के अनुसार युगल के लिए मजबूर करने स्वार्थी मत बनो।
 एक पत्नी रंग गुलाबी प्यार करता था, लेकिन रंग में उसके पति द्वारा पसंद नहीं है, तो उदाहरण के लिए, पत्नी भी अपने स्वाद के अनुसार अपने पति के लिए मजबूर करने का अधिकार नहीं है। पत्नी उसे मजबूर नहीं है, दूसरों के सामने सेक्सी देखना पसंद नहीं करता है, तो एक ही है, पति के लिए चला जाता है। हम कोशिश कर रहे हैं, बस के रूप में हम एक और आदमी बुरी नजर की पत्नी का स्वागत करते हैं और हम पाप हो रहा से सुरक्षित होगा, बस आप पहले अपने सेक्सी पत्नी हैं।
सुंदर उपस्थिति, पीछे की ओर, स्वच्छ और सुगंधित    मेरे और पत्नी के लिए एक संस्कृति बन गई है कि एक अभ्यास है। हो सकता है कि मैं अपने पिता के रवैये से पहले 70 के लिए जिले के उप-जिले में एक मस्जिद में जल्दी 60 के दशक के एक पूर्व पर्यवेक्षक इमाम था विरासत में मिला है। वह हमेशा स्मार्ट और साफ   है कि वह इस तरह के सरकारी कार्यालय, बाजार या मस्जिदों के रूप में किसी भी जगह के लिए हमारे घर से बाहर चला गया हर बार। 
मैं अभी भी 70 के दशक पर अपने शब्द याद है, 
"हम स्मार्ट और हम लोगों से मिलने के लिए जाने के लिए हर समय, यह आपकी व्यक्तिगत पहचान और हमारे पैगंबर का सिखाने का हिस्सा दिखाएगा स्वच्छ होना चाहिए। हम किया है कि और पालन करने के इरादे डाल, तो पैगंबर देखा   सुन्नत हमारे प्रभु से इनाम मिलेगा
अल्लाह। यह सब इच्छाशक्ति   इसके बाद में "के लिए जिम्मेदार   मेरे पिताजी अपने धार्मिक व्याख्यान एक शाम के दौरान दर्शकों के लिए कहा,
मैं 1980 के अभ्यास स्वच्छ और शुद्ध रूप में राज्य प्रशासन अधिकारी (हलचल) के रूप में नियुक्त किया गया था और सुंदर मैं सहायक जिला अधिकारी के रूप में जिला कार्यालय में काम कर रहा था जब विशेष रूप से, मानो होना चाहिए कि एक नीति काम होने के बाद स्वच्छ उपस्थिति (बतंगड़ अधिक स्पष्ट है ) भी सप्ताहांत पर या कार्यालय घंटे, कभी कभी पुलिस अधिकारी के बाहर कम से कम के पद जहां मजिस्ट्रेट के रूप में नियुक्त किया जाता है   निरीक्षक अपने सरकारी निवास पर आ जाएगा   करने के लिए   रिमांड के पत्र प्राप्त एक अपराधी अपराध करने का आरोप लगाया। इसलिए, मैं चाहिए    पहने हो   एक लोक सेवक के रूप में प्रतिष्ठा है कैसे करने के लिए, साफ सुथरा कपड़ा   अखंडता की है।
"आप सबसे अच्छा व्यक्तित्व होनी चाहिए हलचल के रूप में, उपस्थिति हर समय साफ, स्वच्छ, सुगंधित और हँसमुख है," ब्रीफिंग के दौरान प्रधान सहायक सचिव, सरकार (प्रशासन) को सूचित   मौसम   के लिए   , 15 व्यक्ति के राज्य प्रशासनिक अधिकारी जिसका   नव खुद को सूचना दी 1 सितम्बर 1980 पर।
यह हमेशा मुझे बनाता आदेश   मैं नियोक्ताओं पालन किया जाना चाहिए कि एक जनादेश था, क्योंकि पालन और सेवा में के रूप में लंबे समय का पालन करना पड़ता है। यह मेरा सिद्धांत मैं था तब होता है जब   काम कर रहे   संगठन के साथ, मैं संगठन द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करना होता है।   अगर   मैं तोड़ रहा हूँ यह मैं सेवा के लिए सूचना के लिए जब सहमति हो गई है कि अनुशासनहीनता और विश्वास है और समझौते के उल्लंघन का एक नाटक था।
इस अभ्यास हमारे परिवारों में एक संस्कृति बन गई है। मेरी पत्नी   वह सात बच्चों के साथ एक पूर्णकालिक घर पत्नी थी, लेकिन हर दिन वह पहने होगा   , साफ सुथरा और स्वच्छ कपड़ा। वह खूबसूरत कपड़ों के साथ तैयार हो जाएगा हर सुबह, बड़े करीने से बनाने के लिए और वह अलविदा कहने के लिए घर के गेट के लिए मुझे समझौता करने के लिए बहुत सुंदर लग रही है। इस प्रकार साफ सुथरा पोशाक की आदत हमेशा मुझे हमेशा हंसमुख बनाने के लिए और उसकी सुंदरता याद   हमेशा मेरे दिमाग से चिपके रहते हैं। ये मुझे रात के खाने की दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाने के लिए या दिन रहने की जरूरत के लिए बातचीत कर रही है और चर्चा के दिन के लिए एक दोस्त होने के लिए वहाँ बाहर की ओर अन्य महिलाओं द्वारा किसी भी निमंत्रण उपेक्षा करने के लिए बनाते हैं।
मैं अपनी पत्नी के स्वाद एक अभ्यास है कि हमेशा के लिए भी हमारी शादी की उम्र निकटतम 36 वर्ष के लिए आने के समापन और ताकत हमारे प्यार टाई और कभी हरे रंग के लिए एक कारक हो कि एक आदत है। मेरा दिल हमेशा मेरे की शान के बारे में सोच रही है,   पत्नी है और वह उसे हर समय वृत्ति पर टिकी।
सबसे अप्रत्याशित में से एक भी 3 अन्य अधिकारी के साथ एक दिन अपने आप पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए हमारे जिले से प्रतिनिधि मंडल के रूप में दक्षिणी थाईलैंड में जाने के लिए विभाग के हमारे सिर समझौते के लिए नियुक्त किया गया था, 1985 में होने गया था। रात में से एक   हम मनोरंजन केंद्र का दौरा करने के लिए ले जाया गया,   मुख्य शहर क्षेत्र के आसपास। शहर के दौरे के कुछ ही घंटे के बाद, मुझे लगता है कि रात के लिए सो साथी, मैं इस प्रस्ताव की उपेक्षा करने की कोशिश की के रूप में होटल के लिए एक महिलाओं लेने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन ऐसा करने के लिए बल था। अपने मालिक के साथ मिस संचार से बचने के लिए, एल सिर्फ प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए बहाना। पूरी रात के लिए मैं पाप मामलों के साथ गलत कर की भावना के कारण सो नहीं सकते। मेरा मन अभी भी घर में स्वच्छ और सौंदर्य पत्नी के चेहरे बाहर मांस। मैं गलत बात करने से और पूरी तरह से, इसके बाद में नरक के साथ भगवान से Subahanallah को दंडित किया जाना है कि पाप के साथ अपने आप को मदद करने के लिए अल्लाह के लिए प्रार्थना करते हैं। भगवान मेरे ईमान बचाने के लिए।  
 
अगली सुबह जिसका मेरी नींद साथी के लिए किराए पर लिया था महिलाओं के होटल के कमरे से बाहर चला गया और मुझ से कहा,   "प्रिय, तुम मुझे मेरे साथ सोने के लिए अपने लिए किराया और पूरी रात के लिए आनंद लेने के लिए किया गया था, पागल और मूर्ख व्यक्ति हैं, लेकिन आप कुछ नहीं बस मुझसे दूर सो किया था। अपनी, इस मुट्ठी समय यह "मेरे लिए हो रहे हैं कैसे पागल हो।    वह हजार सवाल के साथ मुझे बताया
मैं सिर्फ अपने उदारीकरण से आते एक शब्द के बिना उसे घूरते।
पाप करने से मेरा ईमान बचा है कि भगवान अल्लाह के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि रात को खुद पर नियंत्रण नहीं कर सकते, तो संभवत: मैं अवैध बातें करने के लिए syaitan द्वारा प्रभाव था   , जो   फिर से मेरी आस्था और विश्वास कर रही है गलत है। अपने आप से बच सकते हैं कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस तरह के ऐसा करने के लिए   एक बहुत बड़ा पाप दर्ज हो जाएगा और उस नरक में जगह के लिए अपने आप को लाना होगा हो सकता है कि बहुत बुरा कर रहे हैं।   जगह है कि बहुत दर्द और दुख के साथ क्या कर गलत करने के लिए सजा के रूप में पाप।
 मैं उम्र की आड़ में भूख शैतान को नियंत्रित करने में सक्षम था। मैं सो साथी आकर्षक और मेरी पत्नी के रूप में सौंदर्य के रूप में नहीं है के रूप में मुझे पता चला है कि सभी महिलाओं को भाड़े पर कि एक दृष्टिकोण के साथ यह विरोध करने में सक्षम था भगवान का शुक्र है।
 मेरी पत्नी प्यारा के रूप में के रूप में सुंदर नहीं थी और प्यार किया जा रहा द्वारा चुना जाना दिखाया   पर    घर। इतना है कि तो मैं वहाँ से बाहर अन्य महिलाओं के साथ प्यार में नहीं मिलेगा अपने साथी से प्यार के प्रति वफादारी है, जो एक आदमी के रूप में कहा।
कहानी मैं एक सिविल सेवक के रूप में काम किया और अधिक से अधिक 16 साल के दौरान अंधेरी की एक कहानी है। मैं इसे घर पर एक खूबसूरत पत्नी है, भले ही यह भी उसके पैरों पर मेरे विभाग प्रमुखों की कार्रवाई से बहुत हैरान था। के साथ शुरू     एक काले और घृणित घटना मैं इस्लामी कानून के विपरीत है कि एक बुरा दृष्टिकोण है कि सिर का अपमान करना शुरू कर दिया। हालांकि, मैं अब भी इस पर आधारित था दूसरों के ज्ञान को घटना रखने के लिए "हम दूसरों के बंद यदि एक अपमान, अल्लाह अपमान हमें कवर किया जाएगा।" इस्लाम दूसरों के रहस्यों को और फैलाया अनलॉक करने के लिए हमें रोकती है।
यही कारण है कि करने के लिए अभ्यास   के कौशल को बनाए रखने के लिए मेरे परिवार के सभी सदस्यों द्वारा एक आत्म पकड़े रुख बन गया है। अपने सात बच्चों में से सभी अपने पिता की तरह ही आदतों और दृष्टिकोण है। वे हमेशा सक्षम हो जाएगा   घर से बाहर हैं, या तो काम करने के लिए या टहलने शाम में और इतने पर जब हर समय साफ।
हम फिर वह एक पूर्णकालिक गृहिणी है jeweled पसंद किया था शुरू करने से पहले हमेशा के लिए अपनी पत्नी को शादी की थी के बाद से। आमतौर पर मेरी पत्नी नाश्ता तैयार करने के बाद सुबह में    खाने की मेज पर बुफे, वह संभव के रूप में अच्छा पैक करने के लिए उसके कमरे में जा रहा था। पत्नी खुशबू सुगंधित पहनते हैं और हर सुबह रोशन उसके चेहरे के लिए मेकअप कर सकते हैं। उसने मुझे मेरा नाश्ता की समीक्षा का इलाज करेंगे और एक मुस्कुराते चेहरे के साथ हर सुबह कार के लिए मुझे समझौते होता है, कोई कम तरह कार्यालय में पत्नी होने के लिए। इस तरह के कार्यों में ठीक ही कार्यालय के लिए शान जब भी मेरी पत्नी का दिल हमेशा सुंदरता और पत्नी के साथ अटक जाता है बनाते हैं। इस आदत को मैं था जहाँ मुझे हमेशा मेरी पत्नी को याद करता है।
धूम्रपान करने के लिए मेरा रवैया मैं चार के साथ था लड़कों में शामिल होने की जरूरत नहीं है। वास्तव में, वह घर लौट आए जब एक धूम्रपान न करने वाले कानून में मेरे बेटे के दो   कि वे मेरे सामने धूम्रपान करते हैं और यहां तक कि हमारे घर में नहीं होता, वे धूम्रपान करना चाहते घटना में, वे घर से बाहर आ जाएगा। सिगरेट नफरत है, जो मेरे सभी परिवार के सदस्य हमारे घर में सिगरेट का धुआँ और धूम्रपान करने वालों और उनके परिवारों द्वारा अनुभवी के रूप में चिह्नित है कि गंध की साफ है की गारंटी है।   मैं धूम्रपान की बुराइयों पर एक सक्रिय रवैया रहा हूँ, बहुत श्रेय    मेरी पत्नी पर उच्च। मेरी पत्नी और हमारे परिवार में कभी नहीं सिगरेट के धुएं के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो सकता है कि कई अलग अलग प्रकार के होते हैं बू आ रही है। प्रकृति,    मैं मेरी पत्नी और मेरा एक दोस्त ने एक बहुत ही उच्च ख्याति रहते हैं कि सिगरेट से नफरत करता है।
सुझाव:
1.       प्रैक्टिस तो हम हमेशा स्वच्छ, स्मार्ट, स्वच्छ और आकर्षक सुन्नत Rasulullah देखा की शिक्षा है देखो। में   इस्लाम,   पवित्रता   व्यक्तिगत व्यवहार करता है और पर्यावरण के लिए काफी महत्व की बात है। मुसलमानों अनुष्ठान प्रार्थना करते हैं, तब भी जब पैगंबर मुहम्मद, सिर और पैर का हिस्सा हाथ से चेहरे की सफाई के लिए बुलाया है   इसे करने के लिए अनिवार्य है, क्योंकि   हम solat करने से पहले हमारे शरीर को साफ। इस्लाम भी साफ-सफाई विश्वास का आधा है समझता है।
2.       हम पति और पत्नी हमेशा हर समय स्वच्छ और और आकर्षक होना चाहिए कि एक अभ्यास है कर रहे हैं, खुशी की भावना पैदा और कहा कि हमेशा ताजा है प्यार करेंगे। आभा क्योंकि   मूल रूप से हमेशा होता है,   हर इंसान की स्वच्छ और प्राकृतिक सहज इच्छा। प्रेम इतना गहरा एक पति और पत्नी के बीच का गठन किया है, क्योंकि यह कर सकते हैं सुस्त पाप से भरा .hat उपाध्यक्ष और बुराई के काम करने के क्रम में शैतान से प्रभावित हेट लिए भूख,
3.       हर समय पर संस्कृति कुशल अपडेट, नहीं सीधे एक अनुशासन का उत्पादन होगा, और यह हम मिल परिवार का सदस्य बनाना होगा   पड़ोसियों और दोस्तों से सम्मान करते हैं। यह सब समय में उनकी छवि की देखभाल करने के लिए हमारे परिवार को बढ़ावा देना होगा।
4.       धूम्रपान एक व्यवहार है कि    अच्छी तरह से धूम्रपान करते हैं, जो पुरुषों की तरह नहीं है कि उसके पति, महिलाओं के बहुमत कहा जाता है जो पुरुषों द्वारा प्रचलित नहीं है। धूम्रपान घरेलू अर्थव्यवस्था को नुकसान हो सकता है। अपने जीवन के दौरान एक धूम्रपान न करने से जला दिया जाता है कि पैसे की राशि कैसे करता है के एक विश्लेषण करते हैं। अगर   पैकेट प्रति हर दिन के लायक RM8.00 RM16.00 इसका मतलब सिगरेट के दो पैक अपनी सिगरेट की कीमतों का भुगतान करने के लिए धूम्रपान करने वालों के लिए आवश्यक है। एक वर्ष के लिए RM5,696.00 के रूप में ज्यादा पैसे खर्च किए। अपने जीवन के 70 साल तक बढ़ाया है, तो पैसे की एक महत्वपूर्ण राशि खर्च की गई    सिगरेट खरीदने के लिए RM398,720.00 है। Subahanallah इतना पैसा पिछले 70 वर्षों में धूम्रपान करने वालों द्वारा खर्च किए गए। झुलस गया था मनी धुआं महसूस किया और अर्जित ब्याज यहां तक कि कैंसर या फेफड़े, गले खाली है,   धूम्रपान न करने सिगरेट से छोड़ दिया है।
 
 
 
 
 
 
Hindi

No comments:

Post a Comment

Thanks for your comments, I will reply soon.