RAIHANPAHIMI

publish your book for free?AFF=9142

Wednesday 18 November 2015

स्ट्रोक उत्तरजीवी के लिए प्रार्थना और आध्यात्मिक हीलिंग

स्ट्रोक उत्तरजीवी के लिए प्रार्थना और आध्यात्मिक हीलिंग



प्रार्थना और आध्यात्मिक हीलिंग

आध्यात्मिक चिकित्सा, प्रार्थना हीलिंग, धार्मिक विश्वास, आस्था - हम इसके फोन जो कुछ भी हमारे स्वास्थ्य पर गहरा प्रभाव है दिखाया गया है। अनुसंधान आध्यात्मिक चिकित्सा हमें प्लेग कि परेशानियों और कठिनाइयों से स्थायी राहत प्रदान कर सकते हैं कि दिखाया गया है। यह चेतना और शरीर में एक संपूर्ण क्रांति के बारे में हमें ला सकता है। यह स्थायी शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक परिवर्तन लागू कर सकते हैं।
वह आध्यात्मिक उपचार हासिल करने के लिए प्रबंधन प्रार्थना द्वारा अनुभवी मेरी पत्नी, मध्य रात की प्रार्थना अल्लाह, ब्रह्मांड के निर्माता को और अधिक करीब होने के लिए खुद को लाएगा। वह मध्य रात अभ्यास जब तनाव में सुना है और कम हो दबाना है और उसे मानसिक और अधिक स्थिर। वह रात प्रार्थना किया था इससे पहले कि वह हमेशा उसके भविष्य और उदासी के बारे में चिंता और अकेला हो सकता है और लोगों के साथ मिलने के लिए मना करने के लिए पसंद करते हैं। उसके भविष्य के बारे में चिंतित हैं और हमेशा ऐसे संभवतः उसके भविष्य के लिए, कुछ महीने के समय में आशा मर जाएगा हमेशा अशुभ की बात कर रही है और अधिक अवर लग रहा है और के रूप में नकारात्मक बात के बारे में बात उसके पति की वजह से उसकी विकलांगता के लिए एक और महिलाओं को शादी होगी कि कहते हैं। 
उसके नकारात्मक रवैया और अवसाद वापस ठीक करने के लिए, मुझे लगता है हम के बारे में 30 साल पहले शादी कर रहे थे जब मेरा प्यार अभी भी उसके साथ, मेरा वादा है मेरा वादा एक जिम्मेदारी पति के रूप में और कहा कि उसकी देखभाल करने के लिए कि उसे समझाने के लिए है। मैं उसे, मध्य रात में पूजा प्रार्थना द्वारा अल्लाह के करीब हो और उसके स्ट्रोक के लिए चिकित्सा प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए सभी दर्द और दुख, अनुरोध को कम वह पालन सख्ती से किया जाएगा कि अल्लाह के लिए वादा करने के लिए उनकी दया लेने और आज्ञा का पालन करने की सलाह सब अल्लाह के निर्देश, और हर रोज व्यवस्थित करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक दिन अल्लाह 5 बार प्रार्थना करने के लिए है और दैनिक प्रार्थना की कोई याद नहीं है सुनिश्चित कर देगा।
वह मध्य रात की प्रार्थना प्रथाओं एक साल बाद दया और अल्लाह के सुखद, के साथ, उसे उपचार अधिक diबल्लेबाज, जारी करने में सक्षम है और अंत में 5 साल के बाद यह पूरी तरह से चला गया उसे अवसाद था। वह वापस सामान्य करने के लिए, बहुत ऊर्जावान। अधिक भविष्य के जीवन में आत्मविश्वास और वह अधिक खुश और लोगों और भीड़ के साथ पूरा करने में सक्षम हैं। 
Alhanduliiah, मैं स्ट्रोक रोगी उनकी दया के लिए अतीत में कर रही है और अल्लाह पूछ सब गलत करने के लिए, सुखद और उम्मीद माफी जीतना, भगवान के लिए बिन्दु प्रार्थना करने के लिए इच्छा होनी चाहिए सभी पाठक (मेरे अनुभव के माध्यम से) मेरे शब्द को सलाह हूँ अतीत के सभी पाप खत्म करना है।  ऐसा करने से   दबाना और तनाव अंतर्दृष्टि जारी कर सकते हैं रोगी   उसके मन। InsyaAllah (भगवान तैयार)   को पूरी तरह से चला गया है और मरीज ​​को सामान्य करने के लिए वापस कर सकते हैं जब तक कम करने में सक्षम तनाव और अवसाद।
Wallahu.alam।
 
Hindi

No comments:

Post a Comment

Thanks for your comments, I will reply soon.