RAIHANPAHIMI

publish your book for free?AFF=9142

Thursday 27 August 2015

सभी भगवान प्रावधानों को उम्मीद की किरण नीचे रखी?




भगवान के द्वारा बनाई गई हर आदमी और औरत पूरी तरह से एक दूसरे को पूरा करने और भगवान के लिए एक दोस्त और साथी होने की ईव बनाया के रूप में एक दूसरे के पूरक हैं, जो एक साथी की जरूरत    पैगंबर    एडम।

लगभग सभी पुरुषों, खुद प्रशंसा कर रहे हैं, जो लोगों के लिए रहने के लिए एक जगह बना ली है    आकर्षक स्वरूप है, लेकिन यह भी करने के लिए इतना ही नहीं    , पत्नी से प्यार करता था और सम्मान के लिए संरक्षक - यह सब करने के लिए एक उदाहरण बन जाता है तो पूर्णता का एक पूरा पैकेज है इस प्रकार परिवार और समाज ने प्रशंसा की और बच्चों को,    भगवान को खुश करने के लिए इस जीवन और पुनर्जन्म में सफल होने के लिए करना चाहता है। इस तरह के एक आदमी के पास सज्जनों, यकीन है कि कई था    उसे बहुत अच्छा लगा, जो महिलाओं के। इसलिए सभी पुरुषों सही आदमी हो सकता है और की इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करने के लिए प्रयास करना चाहिए    औरत। आप तो    सब मिलता है कि एक साथी है लालसा, कोई भी संभव के रूप में एक आदमी के रूप में सही होने की कोशिश करनी चाहिए। खुशी के बहुत से एक परिवार के निर्माण के लक्ष्य    और आशीर्वाद    अगर हम हासिल नहीं किया जा सकता है कि एक सपना हो नहीं है    सभी    इसे प्राप्त करने के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता है।  "वहाँ एक जाएगा कहाँ, वहाँ एक रास्ता है।"

मैं सभी महिलाओं या पत्नी के 'अनुकरणीय पति "सपने होने के लिए कैसे पर पदों युक्तियों पढ़ा है। एक बार जब सार में सुझाव है कि उल्लिखित निखारने    यह मेरी प्यारी पत्नी और बाद भगवान द्वारा परीक्षण किया गया है कि अपने जीवन में एक वास्तविकता है  एक मस्तिष्क रक्तस्राव सामना करना पड़ा था हमारे घर के सर्फ नाव में एक सहायक के प्रमुख के रूप में वह   2 मार्च 2001 पर, और वह प्रमुख चले गए करने के लिए किया गया है  उसके जीवन को बचाने के लिए मस्तिष्क की सर्जरी।    इस बात का प्रभाव   सिर सर्जरी (एवीएम) मेरी   सुंदर और गहरा प्यार करता था पत्नी विकलांग लोगों (पीडब्लूडी) के रूप में स्थायी विकलांगता हो गया है।    उसके शरीर के दाईं ओर का रुक गया था।    उस के बाद से पल हमारे परिवार में दुख की बात है और गंभीर प्रकरण शुरू हुआ।

यह इस मेरे खिलाफ भगवान की एक आपदा हो सकता है कि    मैं पहले कभी यह नीचे करने के पापों के लिए प्रतिशोध में या इसे संभालने के लिए और कोशिश कर सकते हैं, जो इस बौना सेवकों भी एक हजार कठिनाइयों और कठिनाइयों के साथ सर्फ नाव रखने के लिए देखने के लिए एक परीक्षण    अब तक मैं सही जवाब नहीं मिल सका।

करने के लिए मार्गदर्शन है कि मुझे और दिए गए शक्ति भगवान का शुक्र है    भगवान स्वीकृति प्राप्त करने के लिए अपने परिवारों के साथ शायद ही और दृढ़ता से नाव खेने बौना दास  यह उसके पास से शुरू, स्वास्थ्य के पक्ष से पहले वापस ले लिया था एक शीर्ष सहयोगी की पत्नी के रूप में हानि के साथ संघर्ष करना पड़ा, भले ही दिशा फैसले प्यारी पत्नी के दिन तक सर्जरी की तारीख विकलांग अपने दैनिक जीवन की देखभाल करने के लिए लगभग लगभग 100 प्रतिशत की मदद करने के लिए जरूरत है, जो (पीडब्लूडी) की वजह से शरीर के दाहिने हिस्से (हाथ और पैर) के साथ एक व्यक्ति बन गया है काम नहीं कर सकते (पक्षाघात)

भगवान का शुक्र है    कि मैं भगवान ने मुझे सब कठिनाई और कठिनाई का सामना करना पड़ करने का साहस दिया है कि बहुत आभारी हूँ। समय और गणना के बिना किसी भी रूप में चला जाता दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम सामना कर रहे सभी संघर्ष है कि, के लिए  अब। 15 वर्ष से अधिक बीत चुका है,    हमारी शादी के दिन के साथ गणना तो    पिछले 35 वर्षों के लिए,  वास्तविकता हमारी शादी के लगभग आधे से एक कठिनाई के साथ पारित किया गया था कि है अक्षम की देखभाल करने के लिए   पत्नी। 

 किसी भी कैसे मैं कर रहा हूँ  एक के रूप में 'Hidayah' दे कि भगवान के लिए बहुत आभारी  पति  और  परिवार के मुखिया,  अभी भी हमारे में सुख प्राप्त कर सकते हैं   शादी।  भगवान का शुक्र है,   प्यारा पति और पत्नी की एक जोड़ी के साथ करने के लिए हमें करने के लिए एक बहुत ही मूल्यवान उपहार दे दिया है कि 7 बच्चों, 4 लड़कों और 3 लड़कियों। और अब भी छह पोते से सम्मानित किया गया है। Alhamdulillah

हमारी शादी के बाद से, मेरी प्यारी पत्नी ने मुझे और मेरे परिवार के लिए सब कुछ ख्याल रखना, जो एक है। मैं 20 साल के लिए एक मेरे लिए पत्नी और परिवार के रूप में सबसे अच्छी सेवा देने के लिए उसे ईमानदारी पर गर्व है। लेकिन अब (2001/02/02 के बाद से) "   महाप्रबंधक "  के घर में अब कोई काम करने के लिए सक्षम है, लेकिन वह, खाने, ऐसे स्नान के रूप में अपने दैनिक जरूरतों का ख्याल रखना पेशाब, और यह भी के लिए व्हीलचेयर में पुश करने के लिए किसी की जरूरत है आसपास घूम रहा। मेरे और मेरे परिवार के लिए सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्य है कि वह प्रदर्शन कर सकते हैं सुनिश्चित करने के लिए   (solat) पाँच बार एक दिन। प्रार्थना   हम हमारी जिम्मेदारी लेने के लिए प्रबंधन पिछले 15 वर्षों के लिए Alhamdulillah

मैं एक संलग्न है  इंडोनेशियाई नौकरानियों  यह मेरे बारे में आरएम 4,000.00 लागत, 2002 में कुछ समय के लिए। के लिए  पहले महीने मुझे लगता है वह बहुत अच्छी तरह से उसे कर्तव्य निभाया जा सकता है, क्योंकि बहुत राहत महसूस कर रहा है, लेकिन कुछ ही महीने बाद के बाद, इंडोनेशियाई नौकरानी प्रदर्शन बुरी तरह से किया गया था। इस प्रकार मेरी पत्नी गुस्से को बनाने के लिए और मैं अपने घर चला गया जब वह हमेशा हर दिन आँसू के साथ रो   कार्यालय के बाद।

"तुम क्यों 'डार्लिंग रो रहे हैं
"बैंग, मैं अपनी नौकरानी के साथ बहुत दुखी हूं, वह उसी के अनुसार उसका काम नहीं किया है," वह आँसू के साथ रोया।
मैं उसे भावनात्मक भावना को शांत करने की कोशिश करते हैं, "मरीज को प्रिय हो, आप स्वीकार करते हैं कि वह एक नौकरानी है, उसका रवैया बराबर के नीचे होना चाहिए"
"तो फिर,  हम, बकवास उसे क्या भुगतान के लिए? "   उसकी आवाज अत्यधिक मात्रा
"ठीक है स्वीट हार्ट, मैं कल के लिए आदी हो जाएगा  सुबह ठीक है "  मैं रो उसे रोकने की कोशिश।

मैं इस, उसे डॉक्टर की सलाह दी थी, मेरी पत्नी भावुक लग बारे में तेजी से कार्रवाई करने के लिए है  नहीं तो यदि। सौभाग्य से इस प्रकार संयुक्त राष्ट्र हो सकता है अगर वह उदास हो जाएगा और तेजी से नहीं कार्रवाई दूसरी बार के लिए कुछ नहीं होगा मस्तिष्क में रक्तस्राव संभवतः लिया है, उसे करने के लिए फिट बैठता है कारण होगा   वह कोमा और अंत में घातक होगा।

 कारण है कि,  मैं हूँ  सख्ती सहायकों रखना, और खुद को प्रतिबद्ध करने का फैसला किया   ऐसा करने के लिए   सभी घर नौकरानी कर्तव्य। मेरी पत्नी दैनिक नर्सिंग ठीक से ध्यान रखा गया सुनिश्चित करने के लिए। मेरे लिए एक ही रास्ता   है उसे खुश करने के लिए, मैं अभी भी एक ustaz (धर्म शिक्षक) मुझे बताया याद है।

"निक, एक पति के रूप में, अपने अपने पत्नी भावुक लग ले गया देखभाल सुनिश्चित करने के लिए बाध्य कर रहे हैं, वह भी पति जिम्मेदारी का एक हिस्सा"
"मैं ustaz असफल हो?"   मैं उनकी सलाह पाने के लिए प्रयास करें।
"आप के बाद दिन में परमेश्वर की ओर से सवाल हो जाएगा, और यदि नहीं, तो अपने नरक के लिए दंडित किया जाएगा"
 उन्होंने कहा कि क्या सहमति के रूप में मैं सिर्फ अपने सिर हिलाया। 

अब और हमेशा के लिए जब तक मेरे सिर में अभी भी स्पष्ट कर दिया कि स्मृति।

मैं अपनी जिम्मेदारी के बारे में हमेशा चिंता का विषय है, मैं बहुत दु: अगले शब्द में हमेशा के लिए रहने के लिए कृपया है जो नरक में होने की अभ्यस्त नहीं है यही कारण है कि।

शुरुआत  उस तारीख,  मैं व्यक्तिगत रूप से   सभी करते हैं   नौकरानियों कर्तव्यों।  खाना पकाने, कपड़े और अन्य सफाई   संबंधित नौकरियों।

इस प्रकार कर्तव्यों, मेरे लिए कोई बुराई नहीं है  सौभाग्य से मैं अपने स्कूल के दिन पिछले समय के दौरान नौकरानियों नौकरियों के संबंध में एक छोटा सा अनुभव मिल गया है।

मैं कभी भी अपने मदद कर रहा है  , कारण मेरे घुटने के दर्द के लिए, मेरे युवा उम्र के दौरान मैं एक वर्ष के चिकित्सा अवकाश दिया गया था उस समय माताओं   मेरी के बाद  1969 में शिक्षा (एलसीई) के जूनियर प्रमाण पत्र।

आज की तारीख में यह  लगभग 15 साल तक पहुँच गया और मैं सब नौकरानी कर्तव्यों कर सकते हैं   मेरी दैनिक नौकरियों के रूप में और मुझे अच्छा लगा।
Alhamdulillah, भगवान, अधिकांश विनीत और बफर, करने के लिए सभी प्रशंसा उनके मन की शक्ति के लिए, अपने अवरुद्ध शारीरिक घर के कामकाज के लिए यह सब करने के लिए और भी वित्तीय जरूरत के लिए कार्यालय में काम कर रहे। यह है के रूप में परिष्कृत किया जा सकता। इससे भी महत्वपूर्ण बात भगवान दे दी है  और जीवन के विभिन्न चुनौतियों का सामना करने के लिए मेरे दिल में खुशी। और मैं थक गया और थके हुए लग रहा है बिना आसानी से यह कर सकते हैं संबंध काम मार्गदर्शन करता है। भगवान का शुक्र है।

भगवान के लिए आभार की निशानी के रूप में    चुनौतियों और संदेह का सामना करने में इतने कम हैं, जो उसके कर्मचारियों के लिए, शक्ति, दृढ़ता और धैर्य दे दी मार्गदर्शन मेरे लिए और।    समय की एक अपेक्षाकृत लंबी अवधि वापस याद गया, जब इस छोटे दिल अर्क एक किताब के लिए मैंने अनुभव किया है कि नियमित जीवन    लगभग 15 साल का रुक पत्नी का ख्याल रखना के लिए यह और इस दिन के लिए जारी है। उम्मीद है कि इन नोटों को कम से कम एक उदाहरण है और सीमाओं किए जाने के बारे में कुछ जानकारी देने के लिए, देखभाल, प्रबंध और उनके परिवार के मार्गदर्शन के लिए आया था, जो भावी पति या पति के पठन सामग्री में से एक हो सकता है।

मेरे लिए इस पुस्तक को लिखने के लिए मुझे प्रेरित किया कि भगवान की सहमति  मैं मैं सौंपा गया है कि हमारे परिवार के लिए खुशी देने के लिए कितना मुश्किल का सामना करना पड़ा था कि कठिनाइयों की दया की निशानी के रूप में एक अल्प योगदान है।

ये नोट एक प्रारंभिक दिशा निर्देशों के रूप में हो या अनुकरणीय लिया हो सकती     द्वारा    कथित तौर पर की प्रारंभिक क्षणों में, क्योंकि, जिसका साथी अनन्त विकलांगता का एक नया अनुभव है पति   वहाँ  हम इस चुनौती को बनाए रखने में सक्षम अधीर और नहीं कर रहे हैं, सबसे कड़वा है , मध्य-गली में अधिकांश परिवार के नेता ध्वस्त हो जाएगा के रूप में होने की संभावना है और हारे (मैं भी तीसरे वर्ष में दूसरी पत्नी के रूप में एक और महिला से शादी करने के लिए भावना का सबब बन गया है) इस संभावना को मैं दस साल (2003-2013) से अधिक जोड़े मलेशिया में इस्लामी तलाक की संख्या की पूरी अवधि में रिकॉर्ड स्थिति इस्लामिक डेवलपमेंट मलेशिया (याकीम) भूमिका से क्योंकि उल्लेख किया  20 हजार एक साल, यह संख्या    हमेशा जहां पर हर साल बढ़ रहा था तलाक दे 2013 कुल राशि   28 हजार। याकीम अध्ययन में यह भी जोड़ों के बीच हैं, जो तलाक के उन 6 वर्ष से कम उम्र शादी कर पाया।

हर साल हो रहा तलाक की इस प्रकार तेजी से कुल संख्या,   यह तालिका में मेरे लिए महत्वपूर्ण है मेरी वे ले सकते हैं ताकि जनता के लिए अनुभव   मेरी स्ट्रोक पत्नी और सबसे महत्वपूर्ण जानकारी का ख्याल रखने की मेरी उपलब्धि है, कि मैं अपने ज्ञान और कौशल का इस्तेमाल कैसे प्रबंधन में स्ट्रोक रोगी को एक देखभालकर्ता के रूप में अपने दैनिक जीवन में लागू किया जाना है। अन्य सबसे महत्वपूर्ण बात अपने समर्पित क्षमता से निपटने स्ट्रोक रोगी का धैर्य हो सकता है और उसे सामान्य व्यक्ति के रूप में (तारीख 90% उपलब्धि के लिए) वापस हड़ताल करने के लिए वापस पूरा भरोसा हासिल करने के लिए उसे प्रेरित करने के लिए है।

की एक जोड़ी  ऐसी स्थिति में उनके द्वारा सामना करना पड़ा है, तो मेरी बंद मित्र ने मुझे बताया, उन्होंने कहा कि वह लगातार करने के लिए प्रबंधन का मानना ​​है कि यह नहीं है  एक के लिए स्ट्रोक पत्नी की देखभाल  ऐसे बहुत लंबे समय। अधिकांश शायद वह दूसरी पत्नी के लिए शादी करेगा   तीसरे या आगे साल पर। कारण   अपनी दैनिक जरूरतों होने की कठिनाई। वास्तव में, वे भी मैं संभाल करने में सक्षम था, जो कठिनाइयों के रूप में हमें प्रदान करने के लिए एक टिकट के रूप में एक "उपहार प्रपत्र अल्लाह" है कि मुझे मना   व्यक्ति स्वर्ग में जाने के लिए एक बल्लेबाज आशा दी जाएगी। उनकी तो  भविष्यवाणी सही हैं, मैं भगवान परीक्षण के लिए एक गुलाम के रूप में मुझे चुना गया है कि बहुत आभारी हूँ। मैं भी इतना है कि अल्लाह से प्रार्थना की मांग की मेरी रोगी और अंत या हमारे जीवन तक लगातार अच्छा प्रदर्शन किया जा सकता है मेरी अक्षम स्ट्रोक पत्नी ख्याल रखने की ईमानदारी। ओह  अल्लाह अपने विनम्र के रूप में मुझे माफ कर  किसी भी पाप का दास किया गया   पहले या भविष्य ...... आमीन! में ..


Wallahu'alam

No comments:

Post a Comment

Thanks for your comments, I will reply soon.