RAIHANPAHIMI

publish your book for free?AFF=9142

Friday 28 August 2015

Heavan जब तक प्रेम

Heavan जब तक प्रेम


                               Heavan जब तक प्रेम   

            

लेखक की ओर से


इस पुस्तक में लिखा है, कहानी की देखभाल और मेरी पत्नी एक विशेषज्ञ चिकित्सक न्यूरोसर्जन द्वारा किया जाता है 2 मैक 2001 सर्जरी पर मस्तिष्क सर्जरी के बाद शरीर का रुक पक्ष किस्मत में बनाए रखने के लिए भगवान के आरोपों से निपटने में अनुभवी है मेरी पर आधारित है वह मस्तिष्क में रक्तस्राव के कारण दो दिनों के लिए एक कोमा में था के बाद मेरी पत्नी जीवन को बचाने के लिए उस समय अस्तित्व में है कि केवल चुनाव। मामलों मेरी पत्नी इस रोग का अनुभव है जो हजार 100 to150 हजार लोगों के एक व्यक्ति के अनुपात को भी हो सकता है कि आनुवंशिक से संबंधित है के लिए होता है।मामले की चिकित्सा शब्द "arteriovenous कुरूपता शिरापरक" (एवीएम) है।

कारण हमारे प्यार की प्रतिबद्धता के लिए, हम 21 अगस्त 1980 पर शादी कर रहे थे, और 20 साल की अवधि के लिए पति और पत्नी के रूप में खुशी से छोड़ दें। समय शांति से चार बेटे और तीन बेटियां स्वस्थ और (हमारे सात बच्चों के विकास और पर चला जाता है। भगवान की वजह से मस्तिष्क में रक्तस्राव के लिए मेरी प्यारी पत्नी अचानक 2 दिन से कोमा गया था जब इस दुखद घटना देकर हमारी भाग्यशाली प्रेम का परीक्षण करने की कोशिश 2 मार्च को, 2001 हमारे प्यार और रिश्ते का परीक्षण करने के लिए हो सकता है।

मेरी पत्नी है, लगभग तीन दिन कोमा से भगवान को Alhamdulillah धन्यवाद उसे ठीक करने के लिए न्यूरोसर्जन कराना पड़ा के बाद इस दुखद घटना के लिए शुरू किया। फिर भी वह कोमा से उबरने, लेकिन वह दाहिने हाथ और पैर की पक्षाघात था। किसी भी तरह खुद को और अपनी पत्नी के जीवन को बचाने के लिए होने के लिए सर्वशक्तिमान अल्लाह के लिए हमारे बच्चों Alhamdulillah। वह वर्तमान दिन के लिए इस दुनिया में जीवित करने में सक्षम था। हमारे बच्चे अभी भी हमारे पोते कर सकते हैं "Tokma" की अभी भी शौकीन समय-समय पर इसलिए भी उनकी माँ के चेहरे देख सकते हैं और कर सकते हैं। यह ईद-फितर और ईद अल-अधा खासकर जब हमारे घर में बच्चों और पोते की हँसी के साथ शोर था।वास्तव में खुश हैं, हम भगवान की अपनी दयालुता के लिए आभारी हैं।

मैं अस्तित्व सक्षम करने के लिए, हमेशा के लिए मेरी पत्नी की देखभाल करने के लिए अपने आप से वादा किया है और वह अपने बच्चों और मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे प्यार की ईमानदारी साबित करने के लिए है करने के लिए प्यार देने के लिए जारी रख सकते हैं क्यों धन्यवाद है।और जिनके समय में 4 साल पुराना है हमारी सबसे छोटी बेटी की देखभाल करने के लिए। वह पूरी तरह से और स्वतंत्र होने के लिए सक्षम बड़े होते हैं, जब तक कि उम्र में वास्तव में कुछ भी समस्याग्रस्त स्थितियों को समझते हैं और वह पूरी तरह से की आवश्यकता नहीं है, जो एक बच्चों को उसकी माँ से देखभाल और प्यार।

इस कारण से मैं समय देने के लिए और पूरी तरह से हमारे बच्चों और परिवारों के लाभ के लिए अपनी पत्नी के लिए देखभाल करने के लिए सबसे अच्छा संभव प्रतिबद्ध करने के लिए निर्धारित कर रहा हूँ। मैं परिवार के मुखिया के रूप में है और यह भी एक निजी कंपनी के एक वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में मेरी भूमिका की उपेक्षा के बिना, दिन के दौरान अपने को अक्षम पत्नी की देखभाल करने के लिए सब कुछ करने को तैयार हूँ। घर पर मेरी पत्नी की जरूरतों और बच्चों रखते हुए। मैं परिवार के नेता होने के लिए मेरी महत्वाकांक्षा को प्राप्त करने और के बीच में खोने से बचने के लिए ऐसे समय प्रबंधन, कोचिंग और नेतृत्व कौशल, तनाव प्रबंधन, आत्म प्रेरणा और अर्थशास्त्र और धार्मिक ज्ञान के रूप में प्रबंधन के सभी ज्ञान और कौशल का इस्तेमाल किया है सड़क। अल्लाह ओह! मुझे पूरा करने के लिए अपने परिवार के लिए एक अच्छा पति और माता पिता होना मेरे दायित्व को भरने की सेवा जारी रखने के लिए तैयार हूँ तो यह है कि मेरे लिए मानसिक और शारीरिक रूप से प्रयास के समर्पण दीजिए।

Alhamduillah धन्यवाद भगवान मैं सक्षम मेरी अक्षम पत्नी की देखभाल करने के लिए सभी घर नौकरानी काम कर रही द्वारा मुझे "नौकरानी" के रूप में काम करने के लिए सक्षम लगातार समर्पित प्रयास रखने के लिए इतना है कि मेरे लिए मार्गदर्शन दिया गया है और यह भी दो बुजुर्ग माताओं को देखभालकर्ता के रूप में। 500 कर्मचारियों के लिए जिम्मेदार एक वरिष्ठ प्रबंधक के रूप में जबकि कार्यालय में ..

यह भी कि ऊपर उल्लेख किया गया है, और के रूप में मैं इतना होने के कारण मेरी प्रतिबद्धता के लिए हमारी पवित्र प्रेम के इरादे से प्रतिबद्ध हूँ के बाद से मेरी faith- इस्लाम की सिफारिश के अनुसार परिवार का सबसे अच्छा सिर किया जाना है। समय थक गए हैं या निराश के किसी भी भावना के बिना, पर चला जाता है, अपने आप को 15 साल के लिए सभी चुनौतियों और कयामत से गुजरना करने के लिए प्रबंधन।भगवान धैर्य के साथ मेरे पास देने का शुक्र है और पूरी तरह से जिम्मेदारी की भावना के लिए प्रतिबद्ध है, मेरी पत्नी की स्थिति को वापस सामान्य स्थिति के लिए लगभग 90% वसूली को प्राप्त करने के लिए एक बहुत सुधार हुआ है। परमेश्वर ने अपने को मार्गदर्शन दिया गया है, क्योंकि हो सकता है कि यह सब है। पहले मैं यह सब करने में सक्षम था कि कैसे करने के लिए सोचा है, जब मैं अपने आप को कभी कभी भी यह संभव होगा नहीं लगता है। हालांकि, वातावरण और समय वह इसके साथ सौदा करने में सक्षम था सिवाय अल्लाह सर्वशक्तिमान, अल्लाह को जानने और अल्लाह पूर्ण या Rahmmah, उसके कर्मचारियों के लिए किसी भी आपदा या परीक्षा देने नहीं होगा कि साबित कर दिया है। "......... Allahuuakbar ...

कभी अपनी पत्नी के साथ प्यार के जादू को फिर से शुरू करने के लिए धैर्य, दृढ़ता और ईमानदारी के एक आदमी के रूप में अपने आप को बनाने के लिए इतनी के रूप में मैं, मानव बौना है शब्दों में और मेरे लिए भगवान की कृपा को लिखित रूप में वर्णन नहीं कर सकता कि आभार की निशानी के रूप में हम पहली बार हमारी पहली मुलाकात के बाद से जब तक शादी करने और बच्चे हैं। और भगवान का शुक्र है ...... इस दिन के लिए प्रेम और हमारे पवित्र के स्नेह को बढ़ावा के लिए जारी रखने के लिए। अब मेरी पत्नी और मैं वरिष्ठ नागरिकों की आयु (62 वर्ष और 57 वर्ष की मेरी पत्नी) पर पहुंच गया है।

मैं व्यक्तिगत रूप से उम्मीद नहीं की थी कि मेरे हमारे सतत का शुद्ध प्रेम की सेवा के लिए जारी रखने के लिए भी पुताई कर रहा है, लग रहा है ऊब और थकान महसूस बिना लगभग 15 साल के रुक पत्नी की देखभाल करने के लिए मुझे दिया सभी की जिम्मेदारी को पूरा करने और चाहते करने में सक्षम व्यक्तिगत और सदाबहार रोमांटिक रिश्ता। मेरी व्यक्तिगत भावना मैं एक दृढ़ दिल के साथ यह सब कैसे कर सकते हैं अपने आप से पूछना करने की कोशिश कुछ समय के लिए, बस भगवान मुझे धैर्य पर दिया गया है, भगवान का शुक्र है। खुद को उनके द्वारा निर्देशित की जा रही हैं बौनों एक मानव रोगी है, और यह भी कि मेरी पत्नी को क्या हुआ कि समझने के लिए दिया गया है करने के लिए महान धैर्य के साथ सेवा करने के लिए जारी रखने के लिए दिल का दरवाजा खोला और मेरे लिए अल्लाह की इच्छा थी जब उसके कर्मचारियों का परीक्षण करें।

"केवल सीमा के बिना उनके इनाम के वापस भुगतान किया है जो मरीज को जो कर रहे हैं उन।" (Az-Zumar: 10)
जिसका मतलब है कि वास्तव में अपने शब्द "रोगी हैं, जो उन लोगों के साथ भगवान।" मुझे साबित हो रहा है।

इसलिए मैं अपने दोस्तों के साथ सभी मिठाई और कड़वा स्थिति में एक ही अनुभव साझा करने के लिए महत्वपूर्ण है कम आत्म के साथ, हम दोनों स्वर्ग ...... भगवान को जब तक धैर्य के साथ चुनौतियों और उनके भाग्यशाली प्रेम सदाबहार सामना करना पड़ रहा है उन्हें सुविधा प्रदान करने के माध्यम से चला गया तैयार। मई कहानी विशेष रूप से पति और पत्नी के रूप में, एक रोल मॉडल या सीमा के रूप में समुदाय द्वारा साझा किया जा सकता है। यह भी जिसका हर दिन कुल देखभाल की आवश्यकता है कि एक पुरानी बीमारी का सामना करना पड़ एक साथी के पति की सीमा रेखा के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस खुशी के दिशा-निर्देशों में बनाया जा सकता है और हमारे दोस्तों हम माध्यम से चला गया है कि समस्या या दर्द के लिए छोड़ दिया जाना नहीं होगा तो हम इसे माध्यम से चले गए हैं कि किसी भी कमजोरियों और खामियों को भी एक सीमा के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता के माध्यम से उम्मीद है कि हम किया गया है । उम्मीद है कि हम यह अनुभव जीवन की अनियमितता के बारे में कहानी समाज के लिए अपने योगदान के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। पढ़ने का आनंद लो।

मुझे एक पति और अपने बच्चों के लिए एक पिता द्वारा किया जा रहा "Istikomah" जिम्मेदारी जारी रखने के लिए एक रन से आगे जाने के लिए ओह अल्लाह मार्गदर्शन देते हैं। और तू मुझे छोड़ दिया और स्वयं का अहंकार और proudness अपने स्वर्ग में प्रवेश करने के लिए रोकने के लिए होगा, क्योंकि अपने आप तरंग प्रकृति पर गर्व होना। अमीन।

NIK Raihan
कोटा बारू,
Kelantan, मलेशिया।

1 सितम्बर 2015।


No comments:

Post a Comment

Thanks for your comments, I will reply soon.